Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: अवैध बालू के साथ तीन ट्रक ड्राइवरों को पुलिस ने किया गिफ्तार

बिहार में अवैध बालू का कारोंबार जमकर चल रहा है. अक्सर कोई न कोई इस मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ ही जा रहा है. इसी से जुड़ी एक खबर औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र से आ रही है .

0 55

बिहार नेशन: बिहार में अवैध बालू का कारोंबार जमकर चल रहा है. अक्सर कोई न कोई इस मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ ही जा रहा है. इसी से जुड़ी एक खबर औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र से आ रही है . जहाँ पुलिस ने कारवाई करते हुए अवैध बालू से लदे तीन ट्रक को जब्त किया है. वहीं ट्रक के तीनो ड्राईवरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

दरअसल थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि तीन ट्रक अवैध बालु लदे रानीकुआं के पास है. इस सूचना के आधार पर पुलिस की गश्ती दल द्वारा छापेमारी की गई . छापामारी में रानीकुआं के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-2 से अवैध रूप से बालू लदे 3 ट्रक को जब्त किया गया. वहीं गिरफ्तार किये गए इस मामले में ट्रक के तीनो ड्राईवरों को पीएचसी में कोरोना संक्रमण की जांच करायी गयी। इसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है। थाना अध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि इसमें दो उत्तर प्रदेश के तथा एक कैमूर जिला का है.

आपको बता दें इस क्षेत्र में अक्सर अवैध बालू का कार्य खूब फल -फूल रहा है. साथ ही इस क्ष्रेत्र में लोगों द्वारा लॉकडाउन की खुलेआम धज्जियां उडाई जा रही है. हालांकि पुलिस प्रशासन भी मुस्तैदी से कोरोना संक्रमण को रोकने के प्रयास में जूटी है. वहीं औरंगाबाद जिलें में भी कोरोना संक्रमण के कई मामले आ चुके हैं . जिनमें कई की इससे मृत्यु भेई हो चुकी है.  वहीं अगर इस क्षेत्र में शराब बंदी की बात करें तो यह चोरी -छिपे कई ग्रामीण क्षेत्रों में धड्ल्ले से जारी है. कई बार पुलिस ने शराब की भठ्ठी को नष्ट भी किया है. लेकिन लोग हैं कि इससे बाज नहीं आ रहे हैं.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.