Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पप्पू यादव की गिरफ़्तारी के खिलाफ़ युवा परिषद ने मनाया धिक्कार दिवस

गुरुवार को औरंगाबाद में पप्पू यादव की रिहाई, राजीव प्रताप रूड़ी की गिरफ्तारी एवं सरकार के जन विरोधी नितियों के विरुद्ध जन अधिकार युवा परिषद के जिलाध्यक्ष विजय कुमार उर्फ गोलू यादव के नेतृत्व में धिक्कार दिवस मनाया गया।

0 92

बिहार नेशन: गुरुवार को औरंगाबाद में पप्पू यादव की रिहाई, राजीव प्रताप रूड़ी की गिरफ्तारी एवं सरकार के जन विरोधी नितियों के विरुद्ध जन अधिकार युवा परिषद के जिलाध्यक्ष विजय कुमार उर्फ गोलू यादव के नेतृत्व में धिक्कार दिवस मनाया गया। गोलू यादव ने बताया कि युद्ध स्तर पर पूरे बिहार में जाप द्वारा लगातार चलाए जा रहे आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक पप्पू यादव की रिहाई और राजीव प्रताप रूडी की गिरफ्तारी नहीं होती है।

जाप नेता ने कहा कि अब मामला हद से बाहर हो गया है, यह बहरी और अंधी सरकार हिटलर शाही रुख अख्तियार कर चुकी है। जन समस्यात्मक समस्याएं लगातार बढ़ती जा रही है जबकि सरकार कान में तेल डालकर गहरी नींद में सो रही है। देश और राज्य में संवैधानिकता नाम की कोई चीज नहीं गई। यह डबल इंजन की सरकार ने बहुत ही घिनौना काम किया हैं। हमारी मांग है कि बिहार सरकार जननेता पप्पू जी की सकुशल रिहाई तुरन्त सुनिश्चित करें। इस कोरोना संक्रमण से हजारों लोगों की मृत्यु हो चुकी है, जबकि उनके आश्रितों को मुख्यमंत्री राहत अनुग्रह राशि का एक रुपया भी अब तक नहीं मिला है।

वहीं प्रदेश महासचिव सह पैक्स अध्यक्ष बिजेन्द्र कुमार यादव ने कहा कि पप्पू यादव ने लोगों की सेवा हर मुसीबत में की है। बिहार की आम जनता जब भी मुश्किल में पड़ी है, तब उनकी एक मात्र उम्मीद पप्पू यादव होते हैं। पप्पू यादव बिहार में सेवा की मिशाल बिना राजनीति के पेश करते रहे हैं, जिससे घबरा कर डबल इंजन की सरकार और राजीव प्रताप रूडी जैसे भ्रष्ट भाजपाई ने साजिश की है और उन्हें गिरफ्तार किया है।

उन्होंने पप्पू यादव के गिरफ्तारी को राजनीतिक साजिश करार दिया और कहा कि जिस तरह से अपने ऑपरेशन के बाद भी मुसीबत में पड़ी जनता की मदद के लिए जान जोखिम में डाल कर पप्पू यादव ने सेवा की, वह राज्य सरकार के गले उतर नहीं रही। नीतीश सरकार जनता के पैसे से एम्बुलेंस की चोरी करने वाले राजीव प्रताप रूडी को भ्रष्टाचार करने का लाइसेंस देख रखा है। पप्पू यादव पर यह कार्रवाई दुर्भावना से प्रेरित है। इस धिक्कार दिवस पर छात्र प्रदेश सचिव पंकज कुमार यादव अजय कुमार यादव सोनू अमित मनीष सुरेन्द्र कुमार राहुल कुमार अनिल कुमार यादव मंच कुमार प्रदीप सिंह भोक्ता गुड्डू कुमार आदि सैकड़ो युवा नेता उपस्थित थे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.