Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

नौकरी के लिए निकली इस फर्जी विज्ञापन से हो जाएं सावधान,नहीं तो आपको भी लग सकती है चपत !

भले ही लोगों के धंधे कोरोना काल में मंदे पड़े हों लेकिन जालसाजों की चांदी है. वे जाली विज्ञापन निकालकर युवाओं को ठगने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ रहे हैं

0 58

बिहार नेशन: भले ही लोगों के धंधे कोरोना काल में मंदे पड़े हों लेकिन जालसाजों की चांदी है. वे जाली विज्ञापन निकालकर युवाओं को ठगने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ रहे हैं. कुछ इसी तरह की फर्जी बहाली स्वास्थ्य विभाग का विज्ञापन देकर निकाला गया है. इस फर्जी विज्ञापन में अभ्यर्थियों से इंटरव्यू के लिए 2400 रुपए मांगे जा रहे हैं. जबकि इस फर्जी विज्ञापन में लगभग 2 हजार पदों पर बहाली दिखाई गई है.

आपको बता दें कि ये फर्जी विज्ञापन जिला स्वास्थ्य समिति के नाम से निकाला गया है और इसे स्वास्थ्य विभाग के पदाधिकारी कौशल किशोर के फर्जी हस्ताक्षर से जारी किया गया है. फर्जी विज्ञापन में कौशल किशोर को जिला स्वास्थ्य समिति का अपर सचिव बताया गया है. इसमें MBBS डॉक्टर से लेकर ग्रुप D तक के लिए निकाले गए इस फर्जी विज्ञापन में 26 मई को 11 बजे गवर्मेंट आयुर्वेदिक कॉलेज, कदमकुंआ में इंटरव्यू होने की जानकारी दी गई है.

मालूम हो कि यह निकाली गई वैकेंसी किसी वेबसाईट पर आपको नहीं मिलेगी. बल्कि यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं स्वास्थ्य विभाग में अवर सचिव कौशल किशोर ने इस विज्ञापन को अवैध बताया है. आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब फर्जी विज्ञापन बहाली की निकली हो. इससे पहले भी राज्य स्वास्थ्य समिति में 4000 पदों पर बहाली के लिए एक फर्जी विज्ञापन वायरल हुआ था. लेकिन इस बार के इस फर्जी बहाली की ख़ास बात यह है कि जालसाजों ने एमबीबीएस डॉक्टरों को भी नहीं छोड़ा है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.