Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बिहार में इस विभाग में जल्द होने जा रही है 21000 पदों पर बंपर बहाली

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक नीतीश सरकार इस भर्ती को लेकर जैसे ही अपनी स्वीकृति देगी। इसके बाद नोटिफिकेशन जारी कर दिया जायेगा।

0 229

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में जल्द ही बंपर बहाली होनेवाली है। यह बहाली ग्रामीण कार्य विभाग में करने की तैयारी है जो 21 हजार पदों पर की जाएगी । इसमें कई पदों पर बहाली की जाएगी जिसमें जूनियर और असिस्टेंट इंजिनियर ,अपर डिवीज़न क्लर्क ,लोअर डिवीज़न क्लर्क ,स्टोर कीपर लैब तकनीशियन सहित कई पद हैं ।

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक नीतीश सरकार इस भर्ती को लेकर जैसे ही अपनी स्वीकृति देगी। इसके बाद नोटिफिकेशन जारी कर दिया जायेगा। साथ ही साथ ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया भी शुरू कर दी जाएगी। इसकी तैयारी शुरू हो चुकी हैं। इसको लेकर अगस्त महीने के पहले सप्ताह में नोटिफिकेशन जारी किया जायेगा।

आपको बता दें की बिहार में कोरोना संक्रमण के बाद से इतने बड़े पदों पर बहाली नहीं की गई है। इसलिए इससे लोगों को बहुत उम्मीद है कि उन्हें रोजगार मिलेगा । वहीं बिहार विधानसभा चुनावों के वक्त भी एनडीए की तरफ से 19 लाख लोगों को रोजगार देने का वादा किया गया था । इस बात को लेकर विपक्ष बार-बार सवाल भी सत्ता पक्ष पर उठाता रहा है और कहता रहा है की सत्ता पक्ष केवल जुमला दे सकते है नौकरी नहीं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.