Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

ट्यूशन से लौट रही नाबालिग छात्रा को सुनसान जगह पर ले जाकर दरिंदों ने किया गैंगरेप

हीं अपने आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि, वह ट्यूशन से वापस लौट रही थी. तभी बाइक सवार तीन युवक ने उसे घेर लिया. इसके बाद अपराधियों ने उसे एक सुनसान जगह पर ले गये.

0 196

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में इन दिनों रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. रोज किसी न किसी जिले से दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ ही जा रही हैं. ताजा मामला भोजपुर जिले से आ रही है जहाँ एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. दरअसल यह नाबालिग छात्रा ट्यूशन से पढ़कर लौट रही थी. ये सभी आरोपी भी भोजपुर जिले के कोईलवर इलाके के बताये जा रहे हैं जहाँ की नाबालिग लड़की है.

वहीं अपने आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि, वह ट्यूशन से वापस लौट रही थी. तभी बाइक सवार तीन युवक ने उसे घेर लिया. इसके बाद अपराधियों ने उसे एक सुनसान जगह पर ले गये. तीनों युवक रुमाल से उस`का मुंह बांधकर उसे इलाके के धन्डीहा फील्ड में ले गए. इसके बाद उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और फिर मौके से सभी अपराधी फरार हो गए. पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपने परिजनों को दी.

जैसे ही इस मामले की जानकारी पीड़िता ने घर पहुंचकर अपने परिजनों को दी उसके परिजन अपराधियों के घर पहुंचे. लेकिन वहाँ अपराधियों के परिजन उल्टा डराने धमकाने लगे. इसके बाद नाबालिग छात्रा के परिजन पुलिस के पास पहुंचे और इस मामले में एफ़आईआर दर्ज करवाई. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.