Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

चिराग ने कहा जेडीयू नेताओं ने खूब दिलचस्पी दिखाई लोजपा को तोड़ने में

लोजपा में मचे घमासान पर चिराग पासवान ने जेडीयू पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने साफ़- साफ़ कहा कि इसके लिए जेडीयू जिम्मेवार है.

1 108

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: लोजपा में मचे घमासान पर चिराग पासवान ने जेडीयू पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने साफ़- साफ़ कहा कि इसके लिए जेडीयू जिम्मेवार है. जबकि वहीं दुसरी तरफ बीजेपी के सवाल पर छुपी साध ली. हालांकि बीजेपी की भूमिका पर भी सवाल उन्होंने उठाया है. चिराग पासवान नें सीएम नीतीश कुमार निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह से जेडीयू के नेताओं ने लोजपा को तोड़ने में दिलचस्पी दिखाई है उससे अब कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है. अब इसमें कोई संदेह नहीं है.

जब उनसे इस मामले में बीजेपी की भूमिका पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे सीधे तौर पर कुछ नहीं कह सक ते हैं लेकिन जेडीयू नेताओं की भूमिका साफ़ साफ़ दिखाई दे रही है. चिराग पासवान से जब यह पूछा गया कि विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने खुद को राम का हनुमान बताते हुए बीजेपी को राम की तरह बताया था क्या वह बीजेपी से मदद मांगेंगे. तो उन्होंने बस इतना कहा कि हनुमान को राम से अगर मदद मांगने पड़े तो फिर काहे का राम और काहे के हनुमान.

चिराग पासवान ने कहा कि वे सीएम नीतीश कुमार की नीतियों और सिद्धांतों का विरोध करते हैं. उनसे मेरी कोई व्यक्तिगत विरोध नहीं है. उन्होंने सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि वे बिहार विधानसभा चुनाव में बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट के एजेंडे को एनडीए में शामिल करवाना चाहते थे. लेकिन नीतीश कुमार ने उनकी एक नहीं सुनी. इस कारण से मेरे पास अकेले चुनाव लड़ने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचता था. मै अपनी पार्टी के नीतियों और सिद्धांत से समझौता नहीं कर सकता हूँ.

आपको बतादें कि इस समय लोजपा में घमासान मचा है. चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस  ने लोजपा पार्टी पर अपना दावा ठोकते हुए कहा है कि चिराग को छोड़कर सभी 5 सांसद उनके साथ हैं. वहीं उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष से मिलाकर लोकसभा में संसदीय दल के नेता के रूप में मान्यता भी प्राप्त कर ली. जबकि चिराग पासवान ने कारवाई करते हुए सभी 5 सांसदों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.