Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पति ने पत्नी को दिया गिफ्ट, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला 

कभी-कभी अनजाने में कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती हैं कि लोगों को जेल के सलाखों तक पहुँचा देती है। कुछ ऐसी घटना बक्सर जिले से आ रही है जहाँ एक व्यक्ति को अपनी पत्नी को गिफ्ट देना उसपर भारी पड़ गया और उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।

1 193

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: कभी-कभी अनजाने में कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती हैं कि लोगों को जेल के सलाखों तक पहुँचा देती है। कुछ ऐसी घटना बक्सर जिले से आ रही है जहाँ एक व्यक्ति को अपनी पत्नी को गिफ्ट देना उसपर भारी पड़ गया और उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । अब उसका पति जेल के सलाखों के पीछे है.

दरअसल मामला यह है कि किसी व्यक्ति ने अपनी पत्नी को एक मोबाइल ले जाकर गिफ्ट में दिया । सबकुछ ठीक था लेकिन एक दिन उस मोबाइल को पुलिस ट्रेस कर उसके घर तक पहुंच गई । जब उससे पूछताछ की गई तो महिला ने बताई कि यह मोबाइल उसका पति ने दिया है। फिर क्या था जीआरपी पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया । क्योंकि वह मोबाइल चोरी का था और जिसकी मोबाइल चोरी हुई थी उसने बक्सर जीआरपी थाने में इसकी शिकायत की थी । इसी एफआईआर के आधार पर जीआरपी पुलिस कारवाई कर रही थी ।

पुलिस ने बताया कि वह मोबाइल किसी रेलयात्री का था जो किसी ने चोरी कर ली थी और उसे चोर ने झारखंड के धनबाद शहर में किसी व्यक्ति से बेच दिया था । वह मोबाइल उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी को गिफ्ट में दे दिया। इस मामले मे थानाध्यक्ष रामाशीष  का कहना है की मोबाइल के मालिक का पता कर उसे दे दिया जाएगा। फिलहाल मोबाइल चोरी करनेवाले चोर की तलाश की जा रही है।

हालांकि इस मामले में महिला के पति ने कहा कि उसने अपनी पत्नी को मोबाइल भला समझकर ही दिया था । उसे नहीं पता था की यह मोबाइल चोरी की है। वर्ना उसे वह नहीं खरीदता और न अपनी पत्नी को मोबाइल देता। हालांकि पुलिस मामले के जांच में जुटी है कि वह मोबाइल उस व्यक्ति के पास कैसे पहुंचा.

आपको बता देब कि यह पहली बार नहीं है जब ट्रेन से मोबाइल की चोरी की गई है. अक्सर यह ट्रेन यात्रियों के साथ इस तरह की घटना घटते रहती है. अक्सर चोर ट्रेन यात्रियों के चलती ट्रेन से हाथ से झपट्टा मारकर मोबाइल या अन्य सामान्य लेकर फरार हो जाते हैं. जबकि बहुत से लोग पुलिस झंझट से बचने के लिए एफआईआर  दर्ज भी नहीं करवाते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.