Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

लालू प्रसाद के 74 वें जन्मदिन पर पोस्टरों से पटा पटना, राजद इसे सादगी से मनाएगी

राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद के 74 वें जन्मदिन को पार्टी ने सादगीपूर्ण तरीके से मनाने की घोषणा की है। बता दें 11 जून को आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव का 74 वां जन्मदिन है।

2 191

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद के 74 वें जन्मदिन को पार्टी ने सादगीपूर्ण तरीके से मनाने की घोषणा की है। बता दें 11 जून को आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव का 74 वां जन्मदिन है। इस जन्मदिन के मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने राजद पार्टी की तरफ से एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा है कि इस कोरोना महामारी के संक्रमण के दौर मे पार्टी ने अपने नेता लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन सादगीपूर्ण तरीके से मनाने का निर्णय लिया है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जब राज्य में कोरोना से विपत्ति आई हुई है तो ऐसे में हमलोग उत्सव नहीं मना सकते हैं । उन्होंने कहा कि हमारे सम्मानित नेता लालू प्रसाद का  जीवन गरीबों के लिये समर्पित रहा है। इसलिए इस जन्मदिन को हमलोग सामाजिक न्याय सद्भावना दिवस के रूप में मानाएंगे।  वहीं उनके जन्मदिन के पहले पूरा पटना उनके पुराने दिनों की याद कराते हुए पोस्टरों से पट चुका है.जगह-जगह उनके प्रशंसकों ने पोस्टर लगाकर उन्हें शुभकामनाएं दी है.

जारी पत्र में राजद के वरिष्ठ नेता और प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने कहा है की इस जन्मदिन के अवसर पर 11 जून को जिला, प्रखंड और पंचायत स्तर तक लालू रसोई के माध्यम से गरीबों और असहायों को भोजन उपलब्ध कराया जाएगा । उन्होंने यह भी कहा कि अगर अन्य लोग भी चाहें तो अपने-अपने स्थान पर लालू रसोई के द्वारा अनाथ, कमजोर और गरीब लोगों को भोजन कराये। साथ ही उन्होंने यह भी अनुरोध किया कि इस दौरान कोरोना के गाइड लाइंस का जरूर पालन करें ।

आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन की तारीख वैसे तो पूरी तरह किसी को नहीं पता है। परंतु लालू प्रसाद के प्रशंसक इसे प्रत्येक साल के 11 जून को मनाते आ रहे हैं । अभी लालू प्रसाद यादव वेल पर पर बाहर हैं और दिल्ली में हैं । वहीं से वे पार्टी के विधायकों और नेताओं को कोरोना पीड़ितों की सेवा के लिये निर्देश दे रहे हैं । हाल ही में उन्होंने विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पार्टी के सभी नेताओं,पदाधिकारियों और विधानसभा सदस्यों को निर्देश दिया था कि वे अपने क्षेत्र के लोगों की इस दुखद घड़ी में उनकी मदद करें ।

2 Comments
  1. […] लालू प्रसाद के 74 वें जन्मदिन पर पोस्टर… […]

Leave A Reply

Your email address will not be published.