Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

तेज धमाके में पूरी तरह ध्वस्त हुआ मदरसा, गाँव के सभी पुरुष फरार..

बिहार से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मंगलवार की सुबह बांका में विस्फोट की खबर है। विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि इस विस्फोट से पूरा इलाका थर्रा उठा

1 175

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मंगलवार की सुबह बांका में विस्फोट की खबर है। विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि इस विस्फोट से पूरा इलाका थर्रा उठा । यह घटना टाउन थाना क्षेत्र की है जहाँ नवटोलिया स्थित एक मदरसे में विस्फोट हुई है। इस विस्फोट से मदरसा पूरी तरह से विध्वंस हो गया और भवन का एक हिस्सा सड़क की दूसरी तरफ जा गिरा। हालांकि प्रारम्भिक जानकारी के मुताबिक यह विस्फोट मदरसा के बगल के कमरे मे हुआ है जो काफी दिनों से बंद पड़ा था ।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक यह घटना सुबह के 8 बजे के आस-पास हुई है। इस विस्फोट के बाद आस-पास के क्षेत्रों में पूरा धुंआ भर गया । इस बारे में महिलाओं ने भी कहा कि जोरदार विस्फोट हुआ है। जबकि इस विस्फोट के बाद सभी पुरुष गांव के फरार हैं। जानकारी के मुताबिक इस विस्फोट मे चार लोगों के घायल होने की सूचना है जो किसी जगह चुपके से इलाज करा रहे हैं ।

मदरसा

इस विस्फोट की सूचना मिलते ही बाँका एसडीपीओ डीसी श्रीवास्तव, बांका थानाध्यक्ष शम्भू यादव सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। साथ ही इस मामले की जांच के लिये डॉग स्क्वॉड और एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। हालांकि पुलिस भी प्रथम दृष्टया विस्फोट की बात कह रही है।

इस घटना को लेकर पुलिस भी सतर्क है और मामले की तह तक जाने की कोशिश में जूटी है. वहीं आपको बता दें कि लॉकडाउन में भी बिहार की अपराधिक घटनाओं में कोई कमीं नही आई है. प्रत्येक दिन राज्य के किसी न किसी हिस्से से हत्या,लूट और रेप की खबर आ ही जा रही है. हालांकि इसे लेकर जल्द ही राज्य के सीएम नीतीश कुमार ने हाई लेवल मीटिंग की थी और अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे किसी भी तरह की अपराधिक घटनाएं बर्दास्त नहीं करेंगे. रात्री में पेट्रोलिंग गस्ती जिलों में बढाएं

Leave A Reply

Your email address will not be published.