Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पुलिस ने भारी मात्रा में किया विदेशी शराब बरामद, 5 शराब कारोबारी गिरफ्तार

: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है फिर भी चोरी छिपे इसका व्यापार धड़ल्ले से जारी है.

1 163

बिहार नेशन: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है फिर भी चोरी छिपे इसका व्यापार धड़ल्ले से जारी है. ताजा मामला गया जिले के विष्णुपद थाना का है .जहाँ की पुलिस ने शनिवार को  गुप्त सूचना के आधार पर घुघरी टांड़ मोहल्ले में  छापेमारी कर एक घर से भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ 5 शराब कारोबारी  को रंगे हाथ किया गिरफ्तार किया है

.

इस मामले में विष्णुपद थाना के प्रभारी राजकुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर घुघरी टांड़ मोहल्ले में  छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ 5 शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से चार मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है.

उन्होंने यह भी बताया कि गिरफ्तार शराब कारोबारी गया जिले का रहने वाला है. जिसका नाम टिंकू कुमार और चिंटू कुमार है.  दोनों घुघरी टॉड मोहल्ला के साई मंदिर का ही रहने वाला है जबकि तीसरा का नाम सुरेंद्र यादव है, ये डोभी का रहने वाला है. वहीं चौथा का नाम पवन कुमार और पाँचवा गिरफ्तार शराब कारोबारी का नाम गोपाल यादव है. ये दोनो मगध विश्व विद्यालय थाना क्षेत्र के असनी एवम खरौना गाँव का रहने वाला है . उन्होंने यह भी बताया कि ये लोग काफी दिनों से शराब का कारोबार कर रहे थे. ये पुलिस की गतिविधियों पर बराबर नजर रखते थे और पुलिस की आँखों से बचकर काफी दिनों से कारोबार कर रहे थे.लेकिन वे पकड़े गयें.

आपको बता दें कि बिहार में सीएम नीतीश कुमार ने शराबबंदी कानून लागू कर रखा है. लेकिन इसके वाद भी राज्य में इस व्यवसायी के गिरोह सक्रिय है. हालांकि विपक्ष कई बार इस मामले को उठाता रहा है और आरोप लगाता रहा है कि बिहार में शराब की बिक्री खुलेआम जारी है. साथ ही कई बार कांग्रेस, हम पार्टी और राजद ने इस पर से प्रतिबन्ध हटाने की मांग की है.

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.