Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

कांग्रेस के युवा नेता एवं समाजसेवी प्रभात कुमार चन्द्रवंशी ने कहा आपदा को अवसर में बदलने का गुनाह कर रही है सरकार

युवा कांग्रेस नेता एवं बिहार प्रदेश सचिव प्रभात कुमार चन्द्रवंशी ने केंद्र और बिहार सरकार पर इस कोरोना काल में बड़ा आरोप लगाया है.

0 50

बिहार नेशन: युवा कांग्रेस नेता एवं बिहार प्रदेश सचिव प्रभात कुमार चन्द्रवंशी ने केंद्र और बिहार सरकार पर इस कोरोना काल में बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना के 1st फेज में पीएम मोदी के एक गलत निर्णय से 2020 में करोड़ों नागरिकों को सड़कों पर पैदल चलने के लिए मजबूर होना पड़ा. उनके इस गलत निर्णय के कारण  सैकड़ों की जान चली गई और उसमें सबसे ज्यादा बिहारी थें .लेकिन कांग्रेस ने यथा संभव लोगों की मदद की और उन्हें राशन से लेकर यातायात तक मुहैया कराया.

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की दुसरी फेज में सरकार की लापरवाहियों से सुनामी आई हैं. वह अपनी इस गलती को सुधारने की जगह इसे अवसर समझकर जनविरोधी नीतियों से जनता की जान ले रही हैं और पूरी दुनिया में भारत की आलोचना हो रही हैं. प्रभात ने कहा कि जनता के पैसे से 3 अरब से पटेल की मूर्ति के जगह पटेल अस्पताल के निर्माण किये होते तो लाखों भारतीयों की जान बचायी जा सकती थी और अब पुनः वही गलती करके नरेंद्र मोदी जी 20 हजार करोड़ के मोदी महल बना रहे हैं.

उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उस पैसे से गरीब व मध्यम वर्गीय जनता को निःशुल्क चिकित्सा से जान बचाई जा सकती हैं और वैक्सीन भी दी जा सकती हैं, साथ ही  बेरोजगार व लाचार भारतीयों को राशन भी दी जा सकती हैं. लेकिन सरकारी GST लगाकर , महंगाई बढ़ाकर सरकार जनता की जान ले रही हैं. वहीं आगे उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इस विपदा में जनसेवा कर रहे कॉंग्रेस नेताओं को मोदी सरकार और बिहार में नीतीश सरकार परेशान कर रही हैं जो देश के साथ गद्दारी हैं और भविष्य में इन्हें परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना होगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.