Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी आवास को बनाया कोविड केयर सेंटर, मेडिकल की सभी सुविधाएं हैं उपलब्ध

प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी आवास को कोरोना पीड़ितों के लिये खोल दिया है। उन्होंने आज अपने 1,पोलो रोड स्थित सरकारी आवास में सारी मेडिकल की सुविधाएं दी हैं जो कोरोना पीड़ितों के लिये जरूरी है

0 87

बिहार नेशन:  प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी आवास को कोरोना पीड़ितों के लिये खोल दिया है। उन्होंने आज अपने 1,पोलो रोड स्थित सरकारी आवास में सारी मेडिकल की सुविधाएं दी हैं जो कोरोना पीड़ितों के लिये जरूरी है। इस कोविड सेंटर मे ऑक्सीजन, बेड, खाने-पीने की निःशुल्क व्यवस्था , दवा तथा मेडिकल की सभी सुविधाएं रखी गई हैं । आपको बता दें की ये सारी व्यवस्था उन्होंने अपनी निजी कोष से की हैं ।

तेजस्वी यादव ने एक विडियो जारी करते हुए कहा है कि राजद द्वारा स्थापित की गई कोविड केयर सेंटर को सरकार स्वीकार करे और इसका संचालन करे । इसे राजद ने सभी नियमों का पालन करते हुए बनाया है। इसे लेकर पत्र भी लिखा गया है।

corona

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने इसके पहले एक चिठ्ठी भी सीएम नीतीश कुमार को लिखी थी जिसमें कोरोना पीड़ितों की मदद के लिये किसी भी कोविद सेंटर मे जाकर मदद करने की अनुमति माँग की गई थी ।

उन्होंने एक पत्र लिखते हुए सीएम नीतेश कुमार से मांग की थी कि उन्हें तथा राज्य के सभी विधायकों को अनुमति दी जाए की वे राज्य के किसी भी अस्पताल में जाकर लोगो की सहायता कर सकें . उन्होंने दो पन्नों की चिठ्ठी में यह भी लिखा था कि वे सामुदायिक किचेन सेंटर भी खोलना चाहते हैं जिसके लिए उन्हें अनुमति दी जाय.

तेजस्वी यादव ने पत्र के माध्यम से यह भी लिखा था कि सीएम इतने अलोकतांत्रिक कैसे हो गए है जो लोहिया .कर्पूरी ठाकुर और जेपी के विचारधारा को मानते हों . हमने कई चिठ्ठी उन्हें लिखी है लेकिन आज तक उसका जवाब उन्होंने नहीं दिया.  आशा है कि इस बार मानवता को ध्यान में रखते हुए जरूर जवाब देंगे.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.