Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पप्पू यादव ने CM योगी पर निशाना साधते हुए,कहा- क्या ढोंगी योगी शव जलाने के लिए भी आधार कार्ड चाहिए

बिहार  की सियासत में पप्पू यादव अभी छाये हुए हैं. चारों तरफ इस कोरोना महामारी में भी उनकी ही चर्चा हो रही है. दरअसल पप्पू यादब ने कोरोना पीड़ितों की जमकर मदद की है

0 214

बिहार नेशन: बिहार की सियासत में पप्पू यादव अभी छाये हुए हैं. चारों तरफ इस कोरोना महामारी में भी उनकी ही चर्चा हो रही है. दरअसल पप्पू यादब ने कोरोना पीड़ितों की जमकर मदद की है . लेकिन इसी दौरान एक 32 साल पुराने मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. लेकिन इस बार पप्पू यादव ने सीएम नीतीश पर नहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है. दरअसल मामला शवों को जलाने से जुड़ा है जिसमें यह बात आ रही है कि योगी सरकार ने काशी बनारस में दाह संस्कार पर रोक लगा दी गई है.

उन्होंने बिहार के शव को काशी बनारस में दाह संस्कार नहीं किए जाने के योगी सरकार के फैसले पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या योगी ढोंगी योगी शव जलाने में वन नेशन नहीं रहा. क्या लाश जलाने के लिए भी आधार कार्ड चाहिए . बेशर्म !

जब इस बारे में कैमूर एसपी ने गाजीपुर एसपी से बात की तो उन्होंने कहा कि शवों के दाह संस्कार पर कोई रोक नहीं है. बल्कि शवों को गंगा में प्रवाहित करने पर रोक लगाई गई है. इस बात चीत के बाद यह साफ़ हो गया है कि शवों को दाह संस्कार के लिए ले जाने पर नहीं रोका जाएगा, बल्कि शव को ले जाते समय अब यूपी पुलिस के साथ बिहार पुलिस भी रहेगी.  यह बात बीते महीने से निकलकर आ रही थी कि शवों को लौटा दिया जा रहा है.

वहीं आपको बता दें कि पप्पू यादव को 32 साल पुराने मामले अपहरण मामले में गिरफ्तार कर पटना से पुलिस मधेपुरा ले गई थी जहाँ से रात्री में मजिस्ट्रेट ने सुनवाई के बाद 14 दिनों के  न्यायिक हिरासत में भेज दिया है

Leave A Reply

Your email address will not be published.