Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

तेजस्वी ने लॉकडाउन को लेकर सीएम नीतीश पर साधा निशाना, बोलें-“ऐसी राजनीति नहीं होनी चाहिए”

बिहार में लॉकडाउन की घोषणा होते ही सियासत भी इसे लेकर तेज हो गई है.अब तेजस्वी यादव ने इसे लेकर सीएम नीतेश पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने सीएम नीतीश के फैसले को लेकर कहा कि वे पीएम मोदी के इशारे पर काम कर रहे हैं.

1 113

 

बिहार नेशन: बिहार में लॉकडाउन की घोषणा होते ही सियासत भी इसे लेकर तेज हो गई है.अब तेजस्वी यादव ने इसे लेकर सीएम नीतेश पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने सीएम नीतीश के फैसले को लेकर कहा कि वे पीएम मोदी के इशारे पर काम कर रहे हैं. जब राह्यों में विधानसभा चुनाव के परिणाम आ गये तबी लॉकडाउन की घोषणा की जा रही है. ऐसी राजनीति नहीं होनी चाहिए.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “ 15 दिन से समूचा विपक्ष लॉकडाउन करने की माँग कर रहा था लेकिन छोटे साहब अपने बड़े साहब के आदेश का पालन कर रहे थे कि 2 मई तक लॉकडाउन नहीं करना है. अब जब गाँव-गाँव, टोला-टोला संक्रमण फैल गया तब दिखावा कर रहे है. इस संकट काल में तो निम्नस्तरीय नौटंकी और राजनीति से बाहर आइये, बाज आइए.

आपको बता दें कि बिहार में कोरोना से बिगड़ते हालात पर तेजस्वी यादव लगातार निशाना साध रहे थें.  उन्हीने राज्य सरकार से कई बार लॉकडाउन लगाने की मांग की . लेकिन उनकी बातों को नीतीश सरकार ने अनसुना कर लॉक डाउन की जगह पर केवल नाईट कर्फ्यू लगा दिया. वहीं तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि जब यह गाँव और मुहल्ले में कोरोना का संक्रमण पहुँच चुका है तो लॉकडाउन लगाया जा रहा है.

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.