Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

खून से लथपथ प्रेमी युगल को पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती,रिसॉर्ट में आत्महत्या की कर रहे थे कोशिश

इस समय पटना से एक आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. यह मामला पाटलीपुत्र थाना क्षेत्र के एक रिसॉर्ट का बताया जा रहा है.  दरअसल एक प्रेमी जोड़े ने रिसॉर्ट में जान देने की कोशिश की

0 202

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेश : इस समय पटना से एक आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. यह मामला पाटलीपुत्र थाना क्षेत्र के एक रिसॉर्ट का बताया जा रहा है.  दरअसल एक प्रेमी जोड़े ने रिसॉर्ट में जान देने की कोशिश की .पाटलीपुत्रा थाना की पुलिस ने तुरंत अस्पताल में आनन फानन में प्रेमी जोड़े को भर्ती कराया है जहाँ उस प्रेमी जोड़े का इलाज किया जा रहा है. यह प्रेमी युगल सुपौल जिले का रहनेवाला है. वह शनिवार को दिन में 1 बजे के आस पास आया था.

जानकारी के मुताबिक़ 25 साल के अजय और 22 साल की चंचल प्रेमी जोड़े ने पाटलीपुत्रा थाना के रिसॉर्ट में एक कमरा बुक किया . फिर थोड़ी ही देर में दोनों ने अपने कलाई की नस और गले सहित शरीर के कई हिस्सों को ब्लेड से काट लिया. इसके बाद पूरा कमरा खून से रक्तरंजित हो गया. प्रेमी युगल के कमरे से जैसे ही चिल्लाने की आवाज आई रिसॉर्ट के कर्मचारी दौड़कर कमरे की तरफ भागकर आए. लेकिन जैसे ही कर्मचारियों ने अन्दर का नजारा देखा उनके होश उड़ गये. रिसॉर्ट के कर्मचारियों ने आनन फानन में पुलिस को फोन किया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को अस्प्ताल में भर्ती कराया.

वहीं इस मामले को लेकर पुलिस ने प्रारंम्भिक पूछ ताछ के बाद दोनों के घरवालों को सूचित कर दिया है. जानकारी के मुताबिक घटना की जानकरी मिलते ही प्रेमी युगल के परिजन पटना के लिए रवाना हो गये हैं. इस मामले के बारे में बताया जाता है कि दोनों ने प्रेम प्रसंग में घरवालों के बाधा एवं तनाव के कारण आत्महत्या करने का फैसला लिया. फिलहाल पाटलीपुत्रा थाना की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वैसे आपको बता दें कि इस घटना को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन फिलहाल पुलिस कुछ भी कहने से परहेज कर रही है. पुलिस का कहना है कि यह जांच के बाद ही पता चलेगा कि घटना का क्या कारण है.

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.