Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

जिला पार्षद शंकर यादवेन्दू द्वारा स्व.रामनरेश यादव की याद में आयोजित शोक सभा में उमड़ी भीड़,नम आँखों से लोगों ने किया याद

औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड अंतर्गत वार में दिवंगत रामनरेश यादव की आत्मा की शान्ति के लिए सैकड़ों प्रबुद्ध व्यक्तियों, नेताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं के द्वारा दो मिनट का मौन

0 132

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड अंतर्गत वार में दिवंगत समाजसेवी रामनरेश यादव की आत्मा की शान्ति के लिए सैकड़ों प्रबुद्ध व्यक्तियों, नेताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं के द्वारा दो मिनट का मौन रखकर उन्हें याद किया गया. सभी लोगों ने उनके परिवार को दुःख से उबरने के लिए इश्वर से प्रार्थना की. इस मौके पर शोक् सभा का आयोजन कर रहे दिवंगत रामनरेश यादव के भतीजे एवं जिला पार्षद सह राजद नेता शंकर यादवेन्दु ने कहा कि उनके आकस्मिक निधन से हमने एक अभिभावक खो दिया है. उनका संघर्ष भरा जीवन हमलोगों को हमेशा सत्य की मार्ग पर चलने को प्रेरित करता रहेगा. वे  मेरे आदर्श थें. उनके निधन से हमने बहुत कुछ खो दिया है. उनके आकस्मिक निधन से एक युग का अवसान हो गया है. मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा.

इस दौरान प्राथना सभा में शामिल हुए समाजवादी नेता देवनारायण यादव ने स्वर्गीय रामनरेश याद को याद करते हुए कहा कि वे समाज के हर वर्ग के दुःख में साथ रहते थें. उनके आदर्श हमलोगों को प्रेरित करता रहेगा. उन्होंने कभी भी सिद्धांत से समझौता नहीं किया. उनके निधन से लोग अत्यंत मर्माहत और स्तब्ध हैं.

आपको बता दें कि दिवंगत रामनरेश यादव वर्ष 2001 से 2006 तक मुखिया के रूप में रहें.इस दौरान उन्होंने हर संभव अपने क्षेत्र की विकास हेतु तत्पर रहें. वहीं 2006 में उनकी पत्नी को मुखिया के रूप में पंचायत की जनता ने स्वीकार किया. रुकमणी देवी 2006 से 2011 तक मुखिया के रूप में लोगों की सेवा की. वहीं दिवंगत रामनरेश यादव ने वर्ष 2019 का लोकसभा चुनाव भी बहुजन समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर लड़ा था.

इस दौरान इस शोक सभा में पिपरौरा पंचायत के मुखिया दयानन्द कुशवाहा, वार पंचायत के मुखिया शिपुजन राम, वीरेंद्र यादव, छोटन खान, पूर्व सरपंच सत्येंद्र यादव, बबन यादव,  अरविंद सहित सैकड़ों लोगों ने स्वर्गीय यादव के दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की.

जे.पी.चंद्रा की रिपोर्ट 

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.