Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

दरिंदों ने पहले लड़की के साथ रेप किया,आँख निकाली फिर हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया

इस वक्त झारखंड से एक दिल दहला देनेवाली खबर आ रही है जहाँ बीजेपी के एक स्थानीय के पुत्री के साथ दरिंदों ने पहले बलात्कार किया और उसके बाद उसकी निर्ममता से हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया ।

2 188

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस वक्त झारखंड से एक दिल दहला देनेवाली खबर आ रही है जहाँ बीजेपी के एक स्थानीय के पुत्री के साथ दरिंदों ने पहले बलात्कार किया और उसके बाद उसकी निर्ममता से हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया । इस घटना से उस एरिया में सन्नाटा पसरा है। लोगों के अन्दर भय बना हुआ है। वे अपनी बच्चियों को बाहर नहीं निकलने दे रहे हैं । वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है

.

मिली जानकारी के मुताबिक शातिर दरिंदों ने दरिंदगी की सारी हद पार कर दी। पहले तो दरिंदों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया । फिर उसके बाद उसकी आँखें निकाल दी और अन्त में घटना को आत्महत्या का रूप देने की एंगल से शव को पेड़ से लटका दिया । लड़की की उम्र 16 वर्ष बताई जाती है।

पुलिस ने इस मामले में प्रदीप सिंह नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और उससे पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि यह घटना 7 जून को घटी है। जब लड़की सुबह 10 बजे घर से बाहर गई थी लेकिन जब वह घर नहीं लौटी तो परिजन उसकी तलाश में सोमवार को निकलें । जब लड़की का कुछ भी पता नहीं चला तो परिजनों ने पांकी थाना मे गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया ।

इस शिकायत के बाद पुलिस इसकी खोज मे थी। इसी दौरान पुलिस को बुधवार को लालीमाटी जंगल में शव लटका मिला । बीजेपी के स्थानीय नेता एवं लड़की के पिता ने कहा कि उनकी चार बेटी और एक बेटा है।  उनकी बड़ी बेटी कि हत्यारों ने हत्या कर दी । इस मामले में पुलिस ने आरोपी प्रदीप को गिरफ्तार किया है । वहाँ से एक मोबाइल भी पुलिस ने बरामद की है। इसी के आधार पर आरोपी प्रदीप को गिरफ्तार किया गया है।  पुलिस का कहना है कि लड़की के पिता ने अपनी पुत्री की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह मामला देखने से पता चलता है की आरोपी ने पहले उसकी हत्या की है और फिर उसे आत्महत्या का रूप देने के लिये शव को पेड़ से लटका दिया है। लेकिन जबतक शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाता है कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। जबकि लड़की के पिता का कहना है की उसकी बेटी के साथ पहले दरिंदों ने रेप किया है और फिर शव को आत्महत्या का रूप देने के उद्देश्य से उसे पेड़ से लटका दिया है। हालांकि पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.