Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: डीएम ने की अधिकारियों के साथ पंचायत चुनाव 2021 को लेकर समीक्षा बैठक

जिलाधिकारी ने पंचायत निर्वाचन से संबंधित कोषांग के गठन, नामांकन से संबंधित विस्तृत कार्य योजना, मतदान कर्मियों का डिस्पैच, क्लस्टर सेंटर एवम मतदान केंद्रों पर मूलभूत सुविधाओं का विस्तृत समीक्षा किया।

0 131

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन:  बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर अधिकारियों की बैठक का दौर जारी है। सभी जिलों के डीएम इसे लेकर जुटे हैं ताकि समय पर चुनाव कराया जा सके । औरंगाबाद जिले से भी कुछ इसी तरह की खबर आ रही है जहाँ जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल ने रफीगंज प्रखंड कार्यालय के बहुद्देश्यीय भवन में पंचायत निर्वाचन 2021 की तैयारियों को लेकर संबंधित अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की

जिलाधिकारी ने पंचायत निर्वाचन से संबंधित कोषांग के गठन, नामांकन से संबंधित विस्तृत कार्य योजना, मतदान कर्मियों का डिस्पैच, क्लस्टर सेंटर एवम मतदान केंद्रों पर मूलभूत सुविधाओं का विस्तृत समीक्षा किया। इसी क्रम में उन्होंने निर्देश दिया कि प्रखंड स्तर के सभी पदाधिकारी एवं कर्मी निर्वाचन से संबंधित सभी गाइडलाइन का अक्षरसः अध्ययन कर लें और प्रत्येक स्तर पर निर्वाचन के नियमों का स्वतः पालन करना सुनिश्चित करेंगे।

इसके साथ ही बीडीओ, सीओ एवं सभी थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया कि सभी मतदान केन्द्रों का संयुक्त निरीक्षण करें तथा आधारभूत सुविधाओं का जांच करें तथा उस मतदान केंद्र से संबंधित अन्य संबंधित जानकारी संग्रह कर करवाई करना सुनिश्चित करें।

इस बैठक में जिला पंचायती राज पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी डॉ प्रदीप कुमार, प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह बिडियो बब्लू कुमार, सीईओ अवधेश कुमार सिंह, रफीगंज थानाध्यक्ष रमेश कुमार सिंह, कासमा थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद, पौथु थानाध्यक्ष धनंजय कुमार एवं निर्वाचन कोषांग से जुड़े अन्य पदाधिकारी और कर्मी मौजूद रहे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.