Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

आत्महत्या के लिए चार बेटियों के साथ तालाब में कूदी माँ,तीन बच्चियों की मौत

इस घटना में तीन बच्चियों की मौत हो गई जबकि एक बच्ची और महिला को स्थानीय लोगों की मदद से बचा लिया गया

0 143

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार से इस वक्त एक दिल दहला देनेवाली बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ एक महिला ने अपनी चार बेटियों सहित तालाब में कूदकर जान देने की कोशिश की. इस घटना में तीन बच्चियों की मौत हो गई जबकि एक बच्ची और महिला को स्थानीय लोगों की मदद से बचा लिया गया. वहीं दो बच्चियों का शव शुक्रवार की रात को तो वहीं आज सुबह एक बच्ची का शव काफी ढूँढने के बाद बरामद किया गया. यह घटना गोपालगंज जिले की कटेया के कवलही गांव की है.

वहीं खुदकुशी करने की कोशिश करने वाली आरोपी महिला का नाम नूरजहां खातून है. वह कटेया के कवलही निवासी असलम अंसारी की पत्नी है. बताया जाता है कि परिवारिक कलह को लेकर महिला ने अपने चार बेटियों के साथ तालाब में कूद कर खुदकुशी की कोशिश की. मिली जानकारी के मुताबिक एक महिला और एक बेटी का इलाज चल रहा है.

जैसे ही इस घटना की सूचना कटेया थानाध्यक्ष और सीओ को मिली तत्काल दोनों मौके पर पहुँच गये. हालांकि इस मामले में पुलिस कुछ भी बताने से अभी इनकार कर रही है. जबकि महिला के बारे में बताया जा रहा है कि वह इलाज के दौरान अस्पताल से भाग गई है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है. वहीं तीनों बच्चियों को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया गया है. अब इस घटना के कारण के बारे में तभी साफ़ बताया जा सकता है जब पुलिस उस महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ करेगी.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.