Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

नवादा: जहरीली शराब कांड मे मृतक के परिजनों से, शक्ति सिंह यादव ने की मुलाक़ात

वैसे तो बिहार में शराबबंदी है. लेकिन इसका क्या हस्र प्रदेश में है किसी से छुपी नहीं है. आए दिन शराब की खेप जहाँ-तहां पकड़ी भी जा रही है

1 22

बिहार नेशन : वैसे तो बिहार में शराबबंदी है. लेकिन इसका क्या हस्र प्रदेश में है किसी से छुपी नहीं है. आए दिन शराब की खेप जहाँ-तहां पकड़ी भी जा रही है. लेकिन इसकी कालाबजारी रूकने का नाम नहीं ले रही है. इसी का परिणाम है कि होली के बाद से अबतक नवादा में जहरीली शराब पीने से 15 लोगों की मौत हो गई है. पहले तो जिला प्रशासन इस बात को मानने के लिए तैयार ही नहीं था. लेकिन जब मौत का आंकड़ा बढ़ा तो मुख्यालय से जांच टीम रवाना की गई. अब इसे लेकर विपक्ष भी हमलावर हैं. आरजेडी नेता एवं पार्टी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव मृतक के परिजनों से रविवार को मिलने नवादा पहुंचे. उन्होंने मृतक के परिजनों से मिलकर सात्वनां दी.

इस मौके पर आरजेडी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि शराब घर –घर खुल गया है.लेकिन सरकार अपनी पीठ थपथपाने में मस्त है. अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है. शराबी को जेल और शराब माफिया को वेल यही है नीतीश सरकार में शराब का खेल. उनके साथ नवादा विधायक विभा देवी भी साथ थीं. विधायक विभा देवी ने मृतक के परिजनों को सहायता राशि भी दी.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.