Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पटना जंक्शन पर बच गई लड़की की जिन्दगी,आस-पास चक्कर लगा रहे थे लड़के,पुलिस ने फिर…

राजधानी पटना से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। अगर पुलिस ने सक्रियता नहीं दिखाई होती तो एक लड़की का जीवन नर्क बन जाता।  दरअसल यह घटना पटना जंक्शन की है, ज

2 196

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन : राजधानी पटना से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। अगर पुलिस ने सक्रियता नहीं दिखाई होती तो एक लड़की का जीवन नर्क बन जाता।  दरअसल यह घटना पटना जंक्शन की है, जहाँ एक लड़की को दूसरी महिला ने जाल मे फंसाकर उसे पटना लाई थी। यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र की है। वहीं पटना जंक्शन पर उस महिला को देखकर कुछ असामाजिक तत्व के लोग उस महिला के आस-पास घूर रहे थें और चक्कर काट रहे थे ।

railway

लेकिन उसी समय पुलिस गश्ती कर रही थी । जैसे ही पुलिस को शक हुआ वह तुरंत लफंगो को पकड़ने की कोशिश की और उस महिला को सुरक्षित पकड़कर पूछताछ शुरू की । लडकी ने पुलिस को बताया कि उसका घर गोपालगंज जिले में है। उसने यह भी बताई कि उसके साथ एक महिला भी थी जो पुलिस को देखकर भाग गई है। वह सीतामढ़ी की रहनेवाली है.

लड़की की बात को सुनकर पुलिस आवाक रह गई । उस लड़की ने बताया कि वह जिस महिला के साथ पटना आई थी उसने उसे अच्छे पैसे देने का और डांसर बनाने की बात कही थी । उस लड़की ने आगे बातचीत में बताया कि वह महिला ने उससे कहा था की वह आर्केस्ट्रा मे काम करती है और उसे डांसर बना देगी । हालाकि पुलिस उस महिला की भी तलाश में जुटी है.

पुलिस ने सारी जानकारी लड़की से लेने के बाद उसके घरवालों को फोन किया । सूचना मिलने के कुछ ही देर के बाद लड़की के रिश्तेदार पहुंच गये । सारे मामले का सत्यापन करने के बाद उस लड़की को घर भेज दिया गया । बता दें कि यह कोई पहली घटना नहीं है जब किसी महिला को प्रलोभन देकर जाल में फंसाया गया है. अक्सर महिलाओं को दुसरे शहरों में पैसे का लालच देकर या तो उसे बेच दिया जाता है या तो उसे देह व्यापार में ढकेल दिया जाता है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.