Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पटना में ललन सिंह और उपेन्द्र कुशवाहा की मुलाकात से सियासी पारा चढ़ा  

आरजेडी नेता श्याम रजक ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि हमलोग तोड़ने का काम नहीं करते हैं. हमको उसमें कोई दिलचस्पी नहीं है. हम विपक्ष में हैं, जनता के सवालों को उठाते हैं.

1 151

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में सियासी पारा इस समय उफान पर है. जब से लोजपा पार्टी में टूट हुई है तब से ही बिहार का सियासी पारा गर्म है.कभी यह खबर आती है कि कांग्रेस पार्टी में बड़ी टूट हिनेवाली है तो कभी जेडयू में टूट की खबर आती है. लेकिन जब से मोदी कैबिनेट का बिस्तार हुआ है जेडयू में भूचाल आ गया है. जेडीयू के कदावर नेता ललन सिंह को कैबिनेट में जगह न मिलने से सियासी अटकले जारी है. इसी क्रम में शुक्रवार को पटना में ललन सिंह और उपेन्द्र कुशवाहा की मुलाकात चर्चा में है. इस मुलाक़ात पर आरजेडी ने तंज कसा है. आरजेडी के वरिष्ठ नेता श्याम रजक ने कहा है कि विपक्ष को कोई भूमिका तय नहीं करनी है. हम जनता के लिए प्रतिबद्ध हैं. ये लोग आपस में ही लंघी लगाकर एक-दूसरे को गिराने का काम करते-करते ख़ुद गिर जाएंगे. उन्होंने कहा, अब वो समय आ गया है.

आरजेडी नेता श्याम रजक ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि हमलोग तोड़ने का काम नहीं करते हैं. हमको उसमें कोई दिलचस्पी नहीं है. हम विपक्ष में हैं, जनता के सवालों को उठाते हैं. लेकिन जो स्थितियां दिखाई दे रही हैं, बहुत जल्दी ये लोग आपस में लड़ेंगे, कटेंगे, मरेंगे और गिरेंगे. इसमें कोई दो राय नहीं है. इसमें बहुत कम समय है. उन्होंने कहा, समय आएगा, सरकार स्थिर नहीं है. सरकार पर जनता का विश्वास नहीं है और सरकार में बैठे हुए लोगों का भी एक दूसरे पर विश्वास नहीं है. इसलिए सरकार गिरनी तय है.

आपको यह भी बता दें कि शुक्रवार को एक अप्रत्याशित घटनाक्रम में जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता पद से संजय सिंह को हटा दिया गया है. संजय सिंह फिलहाल राज्यपाल के कोटे से एमएलसी हैं. वे सीएम् नीतीश कुमार के काफी करीबी माने जाते हैं. ऐसा माना जा रहा है कि प्रवक्ताओं के विस्तार में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह गुट के सभी हैं. आपको बता दें कि आरसीपी सिंह को मोदी कैबिनेट में मंत्री बनाया गया है. वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कई बार कहा है कि जेडीयू में जल्द ही बड़ी टूट होगी. जेडीयू-बीजेपी ने इसे मुंगेरी लाल का हसीन सपना बताया था.

1 Comment
Leave A Reply

Your email address will not be published.